बुधवार, 23 नवंबर 2016

RohitLovePuja.COM

RohitRajmusci.com

सोती हुई गर्लफ्रेंड के साथ किया ये काम, तो वीडियो हुआ वायरल

By
Rohit Raja ji NB
 Pooja Rathod

2879

क्‍या आप भी कभी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा खतरनाक मजाक कर सकते हैं। जैसा कि इन जनाब ने किया। एक ऐसा मजाक जिससे सामने वाले को अपनी जान तक का खतरा लगने लगे। जी हां, ये बिल्‍कुल सच है। यहां एक ब्‍वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रैंक करने का मन बनाया। अब मन बनाया तो ऐसा खतरनाक आइडिया उनको मिला, जो किसी कमजोर दिल वाले के साथ ट्राई भी नहीं किया जा सकता। वैसे इन्‍होंने न सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड से मजाक ही किया बल्‍कि उसका वीडियो भी बनाया। अब इस प्रैंक का ये वीडियो जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। आइए, देखें क्‍या किया इन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ।

पूरे स्‍टंट को कैमरे में किया शूट 
यूट्यूब यूजर डेरेक डेसो ने अपने दोस्‍त के साथ इस पूरे स्‍टंट को कैमरे से शूट किया। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि डेसो के हाथ में एक कार्डबोर्ड का डिब्‍बा है। इस डिब्‍बे के अंदर दो बेहद खतरनाक सांप हैं। इन सांपों को वो अपनी सोई हुई गर्लफ्रेंड के ऊपर डाल देते हैं। इतने में उसकी गर्लफ्रेंड की नींद खुल जाती है। अब जितने धीरे-धीरे सांप उनके पैरों के ऊपर रेंग रहे हैं, उतनी ही तेजी के साथ वह डर से चिल्‍ला रही हैं।

ऐसा दिख रहा है यहां 
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि डेरेक अपनी गर्लफ्रेंड से कह रहे हैं कि हिलना नहीं बेबी, तुम्‍हारे ऊपर दो बड़े सांप पड़े हैं। इतना सुनने के बाद उनकी हालत और भी बुरी तरह से खराब हो जाती है। सांप धीरे-धीरे उसके ऊपर रेंग रहे हैं। सांप इतने भारी हैं कि लड़की डर के कारण खुद भी हिल नहीं पा रही है। लड़की के चिल्‍लाने पर उन सांपों को हटाने के बजाए उसके ब्‍वॉयफ्रेंड उसका मजाक उड़ा रहे हैं।

1

2

SOURCEinextlive

TAGSDrop On Sleeping GirlfriendDrop Snakes On GirlfriendOdd NewsSnakes On GirlfriendSnakes On Sleeping Girlfriendviral video

    

Pooja Rathod

ज़िंदगी का हिस्सा है लिखना, पुरसुकून करता है. कभी पन्नों पर कभी चेहरों पर, जो पढ़ती हूं लिख देती हूं.

RELATED ARTICLES

वो बीच सड़क पर अश्लील हरकत करता रहा और लोग तमाशा...

दिलचस्प November 23, 2016

BB10:बाथटब में इंटिमेट हुए गौरव और बानी,वी़डियो वायरल

बॉलीवुड November 23, 2016

इस एंकर की हरकत से होना पड़ा इसे ही शर्मसार

दिलचस्प November 23, 2016

वीडियो : कैमरे में कैद भाभी जी की ये हरकत ‘सोशल...

दिलचस्प November 22, 2016

वीडियो: सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस डांस वीडियो को...

दिलचस्प November 21, 2016

वीडियो: देखिये साड़ी लेने पहुंची इस महिला ने मोदीजी के बारे...

दिलचस्प November 21, 2016


RohitLovePuja.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें